September 28, 2024

MetroLink24

www.metrolink24.com

भूषण कुमार का ‘डांस मेरी रानी’ हुआ रिलीज़

1 min read
Photo Credit : PR24x7

गुरु रंधावा और नोरा फतेही कर रहे हैं दमदार अभिनय

इंदौर ( PR24x7): हमें सुपरहिट ‘नाच मेरी रानी’ देने के बाद, जिसे यूट्यूब पर 700 मिलियन से भी अधिक व्यूज़ मिले हैं, भूषण कुमार अपने अगले सिंगल ‘डांस मेरी रानी’ के माध्यम से गुरु रंधावा और नोरा फतेही की हिट जोड़ी को वापस लेकर आए हैं।

‘नाच मेरी रानी’ के कम्पोज़र तनिष्क बागची ने ‘डांस मेरी रानी’ में एफ्रो बीट्स के साथ इसे एक नया फ्लेवर दिया है, जबकि रश्मि विराग ने इसके लिरिक्स दिए हैं। वर्सेटाइल सिंगर ज़ारा एस खान, जिन्होंने आखिरी बार नोरा फतेही का हिट ‘कुसु कुसु’ गाया था, ने इस सॉन्ग में भी अपनी आवाज दी है। पॉपस्टार गुरु, अपने सिग्नेचर स्वैग के साथ दिखाई दे रहे हैं, जबकि नोरा बॉस्को लेस्ली मार्टिस द्वारा निर्देशित डांस ट्रैक के लिए मरमेड के रूप में नज़र आ रही हैं।

टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं, “इस पार्टी के मौसम में आप ‘डांस मेरी रानी’ की धुन पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाएँगे। दर्शकों को ‘नाच मेरी रानी’ की धुन पर थिरकाने के बाद, जो कि एक बड़ी हिट थी, हम पॉप किंग, गुरु रंधावा और डांसिंग क्वीन, नोरा फतेही के साथ इस नए फुट टैपिंग नंबर को लेकर काफी रोमांचित हैं। ‘डांस मेरी रानी’ में एक नया जोश है, इसके बोल से लेकर एफ्रो स्टाइल बीट्स तक, यह जोशीला ट्रैक निश्चित रूप से सभी को पसंद आएगा।”

सॉन्ग के बारे में बात करते हुए गुरु रंधावा कहते हैं, “डांस मेरी रानी के साथ हम म्यूजिक के एक नए क्षेत्र में प्रवेश कर रहे हैं और लोगों को एफ्रो बीट्स से परिचित करा रहे हैं। यह एक फुट टैपिंग नंबर है जिसे बहुत ही दिलचस्प तरीके से फिल्माया गया है। दर्शकों के लिए यह निश्चित रूप से कुछ नया है। नोरा के साथ बहुत सारे ग्लिट्ज़ और ग्लैमर की उम्मीद की जा सकती है।”

नोरा फतेही कहती हैं, “एक कलाकार के रूप में, मैं हमेशा दर्शकों को प्रभावित करने वाला कॉन्टेंट देने का प्रयास करती हूँ। आज की पब्लिक बहुत जागरूक है, इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम उनके लिए हमेशा कुछ नया और दिलचस्प लेकर आएँ। मैं सभी की आभारी हूँ कि दुनिया भर के लोगों ने ‘नाच मेरी रानी’ को खूब प्यार दिया और इस बात ने मुझे अपने दर्शकों के लिए ‘डांस मेरी रानी’ को और भी बेहतर बनाने के लिए जिम्मेदार महसूस कराया और इसलिए हमने संस्कृतियों, सौंदर्यशास्त्र और थिरकाने वाली धुनों का समामेलन प्रस्तुत करना सुनिश्चित किया है। सॉन्ग, ऑडियो के साथ-साथ बेहद सुंदर विज़ुअल्स भी लेकर आता है।”

बॉस्को लेस्ली मार्टिस कहते हैं, “सॉन्ग में विज़ुअल्स बेहद आश्चर्यजनक हैं। हम वास्तव में इसके माध्यम से विज़ुअल्स और कोरियोग्राफी के मामले में कुछ अलग करना चाहते थे। हमने ‘डांस मेरी रानी’ में एक नया डांस स्टाइल भी पेश किया है, इसलिए दर्शकों के पास इस ट्रैक में देखने के लिए बहुत कुछ है।”

गुरु रंधावा और नोरा फतेही द्वारा अभिनीत ‘डांस मेरी रानी’ को भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जिसमें गुरु रंधावा और ज़ारा एस खान ने आवाज दी है, तनिष्क बागची ने इसे कम्पोज़ किया है, रश्मि विराग ने लिरिक्स दिए हैं, और इसका निर्देशन बॉस्को लेस्ली मार्टिस ने किया है। यह ट्रैक अब टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.