September 29, 2024

MetroLink24

www.metrolink24.com

भाजपा ने ठाना है हर घर तिरंगा फहराना है: डॉ. संबित पात्रा

आजादी के अमृत महोत्सव में 9 अगस्त से 15 अगस्त तक सभी से घर में झंडा फहराने भाजपा ने की अपील

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा एक दिवसीय प्रवास पर रायपुर पहुंचे ,इस दौरान उन्होंने हर घर तिरंगा टीम के जिला, संभाग व प्रमुख पदाधिकारियों से चर्चा की। उन्होंने कहा कि हर घर में तिरंगा फहराने की यह मुहिम माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के हृदय के बेहद नजदीक है व यह मुहिम किसी एक राष्ट्रीय दल की मुहिम नहीं बल्कि पूरे देश के लोगो मुहिम है।

इस दौरान डॉ. संबित पात्रा ने दो बार प्रेसवार्ता को संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि आजादी के अमृत महोत्सव में जब हर घर तिरंगा फहरेगा तो यह हमारे लिए एक बेहद और यादगार गौरवशाली क्षण होगा। प्रेसवार्ता में मौजूद प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदेव साय, नेता प्रतिपक्ष श्री धरमलाल कौशिक, वरिष्ठ विधायक व पूर्व मंत्री श्री बृजमोहन अग्रवाल सहित सभी ने प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा ने ठाना है हर घर तिरंगा फहराना है, नारे का उद्घोष किया।

डाक्टर संबित ने कहा आजादी के अमृत महोत्सव में 9 अगस्त से 15 अगस्त तक सभी से घर में झंडा फहराने भाजपा अपील करती है झंडा फहराने के नियमो में बदलाव हो चुका है अब रात्रि में भी झंडा लगे रहने में कोई दिक्कत नही।

एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कांग्रेस के सत्याग्रह के बारे में जवाब देते हुए श्री पात्रा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी मैरिट के आधार पर नेशनल हैराल्ड मामले पर सुनवाई को स्वीकार किया है, ऐसे में एजेंसियों की पुछताछ होना स्वाभाविक है। श्रीमती सोनिया गांधी और राहुल गांधी को स्पष्ट करना चाहिए कि इस मामले की सच्चाई क्या है। इससे पूर्व डॉ. संबित पात्रा विधायक दल की बैठक में भी शामिल हुए तथा प्रदेश के सभी भाजपा विधायकों से विस्तार से चर्चा की।

डॉ. संबित पात्रा के साथ विभिन्न बैठकों में हर घर तिरंगा मुहिम के प्रदेश के प्रभारी श्री बृजमोहन अग्रवाल, सह प्रभारी श्री रामू रोहरा, श्री छगन मुंदड़ा मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.