September 30, 2024

MetroLink24

www.metrolink24.com

निशुल्क मेगा हेल्थ कैंप में 22 डाक्टरों समेत 28 की टीम रहेगी मौजूद।

1 min read

राजधानी रायपुर के रामकृष्ण केयर और श्री बालाजी अस्पताल व श्री अनंत साई अस्पताल के डाक्टर करेंगे चिकित्सीय परीक्षण।

अब तक का चिरमिरी में लग रहा है सबसे बड़ा निशुल्क हेल्थ कैंप।

स्वास्थ्य मंत्री के जन्मदिवस पर क्षेत्र को बड़ी चिकित्सीय सुविधा की पहल।

बड़ी संख्या में लोगों को स्वास्थ्य परीक्षण कराने और इलाज की मिलेगी सुविधा।

चिरमिरी। 29 सितंबर 24।चिरमिरी के पोड़ी नगर पालिक निगम कार्यालय के समीप मंगल भवन में आयोजित होने वाले मेगा हेल्थ कैंप की लगभग सभी तैयारियां अंतिम रूप में है। उक्त कैंप में राजधानी रायपुर के बड़े अस्पताल में रामकृष्ण केयर, श्री बालाजी और श्री अनंत साई हॉस्पिटल के 22 डाक्टर और 28 की टीम मेगा स्वास्थ्य कैप में अपना योगदान देगी।
विदित हो कि मेगा हेल्थ कैंप में परीक्षण कराने पहुंचने वाले नगरवासियों सहित ग्रामीणों को असुविधा से बचाने के लिए नगर पालिक निगम चिरमिरी को निर्देशित किया गया है। जानकारी के अनुसार नगर पालिक निगम चिरमिरी को मेगा हेल्थ कैंप में साफ सफाई, बिजली, पानी जैसी आवश्यक सुविधाओ को मुहैया कराने की जवाबदारी दी गई।ज्ञात हो कि राजधानी रायपुर के श्री अनंत साई अस्पताल के 7 डाक्टर और उनके साथ 22 की टीम, श्री बालाजी अस्पताल से 14 डाक्टर और 20 की टीम व रामकृष्ण केयर अस्पताल से डाक्टर रवि जायसवाल और 7 की टीम 30 सितंबर तक चिरमिरी पहुंच जायेंगे। मेगा हेल्थ कैंप के व्यवस्थापकों ने बताया कि रामकृष्ण केयर अस्पताल से आने वाले डाक्टर रवि जायसवाल, कैंसर रोग विशेषज्ञ और टीम के लिए SECL के गेस्ट हाउस श्यामली में ठहरने की व्यवस्था की गई है, वही चिरमिरी का हृदयस्थल हल्दीबाड़ी के मातृ छाया होटल और अल्वीना होटल में श्री बालाजी अस्पताल और श्री अनंत साई अस्पताल के डाक्टरों और उनकी टीम के ठहरने की व्यवस्था की गई है।
आपको जानकर यह खुशी होगा कि स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल के अवतरण दिवस दिनांक 01 अक्टूबर को आयोजित होने वाले निशुल्क मेगा हेल्थ कैंप, शहर में लगने वाले आज तक के सभी हेल्थ कैंपों में सबसे बड़ा हेल्थ कैंप है। उक्त हेल्थ कैंप से जहा क्षेत्र के लोगों को स्वास्थ्य के क्षेत्र में एक बड़ा लाभ मिलेगा वही जो राजधानी जाकर अपना स्वास्थ्य परीक्षण नहीं करा पा रहे थे वे भी अब अपने स्वास्थ्य का परीक्षण करा सकेंगे साथ ही यदि गंभीर बीमारी का पता चलता है तो राजधानी में उनका इलाज निशुल्क होगा फिलहाल उक्त मेगा हेल्थ कैंप को आयोजित कराने के लिए क्षेत्र की जनता ने कैबिनेट मंत्री को पहले तो एडवांस में जन्मदिन की बधाई दी है और मेगा हेल्थ कैंप के लिए हृदय से धन्यवाद अर्पित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.