September 29, 2024

MetroLink24

www.metrolink24.com

ईस्कॉन मंदिर टाटीबंध रायपुर जन्माष्टमी महा-महोत्सव 2022 का भव्य शुभारंभ 18 से

1 min read

रायपुर! ईस्कॉन मंदिर टाटीबंध, रायपुर में जन्माष्टमी महा-महोत्सव 2022 का शुभारंभ आज सायंकाल 03 बजे ईस्कॉन मंदिर रायपुर के अध्यक्ष एच.एच. सिद्धार्थ स्वामी एवं फेस्टीवल कमेटी के चेयरमेन राजेश अग्रवाल के द्वारा दीप प्रजवल्लन कर किया जायेगा।

इस अवसर पर ईस्कॉन मंदिर के उपाध्यक्ष सुलोचन प्रभु और जनार्दन प्रभु जी भी उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम के प्रथम दिन बच्चों के लिए फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता, नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन सांयकाल 03 बजे से 07 बजे तक किया जायेगा।

बाल महोत्सव समिति की संयोजिका श्रीमती कंचन सिंघानिया एवं श्रीमती सुलोचना बंका ने बताया कि यह कार्यक्रम पिछले 21 वर्ष से ईस्कॉन मंदिर टाटीबंध में लगातार आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के लिए बच्चों में गजब का उत्साह देखने को मिलता है।

कार्यक्रम के पश्चात विजयी प्रतियोगी को पुरस्कृत किया जायेगा। कार्यक्रम के निर्णायकगण के रूप में (1) मोहन राम (2) दीपमाला राउत उपस्थित रहेंगे। इसके पश्चात रात्रि 08 बजे से 09 बजे तक श्रृंगारमणी श्री लकी मोहन्ती जी के द्वारा मंगलाचरण, गीता गोविंदम दशावतारम ओडिसी नृत्य की प्रस्तुतियां की जावेगी।

कार्यक्रम के दूसरे दिन 19 अगस्त दिन-शुक्रवार को भव्य जन्माष्टमी मनाया जायेगा। कार्यक्रम के तीसरे दिन 20 अगस्त दिन-शनिवार को भव्य व्यास पूजा मनाया जायेगा। कार्यक्रम के पश्चात प्रसादम् की व्यवस्था की गई।

ईस्कॉन मंदिर रायपुर के अध्यक्ष एच.एच. सिद्धार्थ स्वामी ने सभी भक्तजनों से उक्त कार्यक्रम में अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित रहकर भगवान का आर्शीवाद लेने की बात कही है। यह जानकारी प्रचार-प्रसार समिति के प्रमुख श्री दिलीप केडिया एवं राजेन्द्र पारख ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.