September 29, 2024

MetroLink24

www.metrolink24.com

भाटिया फ्यूल्स नवरात्रि पर रास डांडिया की मचाएगी धूम 29 से तैयारी शुरू

1 min read

फिल्मीस्तान की सपना चौधरी, श्वेता तिवारी, शेफाली जरीवाला समेत अनेक कलाकार शामिल होंगे

फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी खेल मैदान में होगा आयाेजन

बिलासपुर। हर साल की तरह इस बार भी नवरात्रि पर भाटिया फ्यूल्स द्वारा फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी खेल मैदान में 29 सितंबर से 1 अक्टूबर तक तीन दिवसीय रास डांडिया का आयोजन किया जाएगा। 3 दिन तक चलने वाले रास डांडिया में देशभर के जाने-माने कलाकार जिसमें सपना चौधरी, श्वेता तिवारी, शेफाली जरीवाला समेत अनेक कलाकार शामिल होंगे। इस आयोजन में प्रदेश के सबसे बड़े नवरात्रि पर्व पर पारिवारिक माहौल में रास डाडिया का आयोजन होने जा रहा है। भाटिया फ्यूल्स द्वारा आयोजित इस तीन दिवसीय रास डांडिया में हर साल हजारों की तादाद में महिलाएं व बच्चे परिवार के साथ इस आयोजन में भाग लेते हैं। एक भव्य रुप में प्रतिवर्ष फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी खेल मैदान में प्रदेश का सबसे बड़ा रास डांडिया होता है। पिछले 2 साल लाकडाउन तथा कोविड-19 की वजह से यह आयोजन नहीं हो पाया था लेकिन इस बार शहर के लोगों को बेसब्री से रास डांडिया का इंतजार है। जो कि शीघ्र ही खत्म होने जा रहा है। 2 साल बाद एक भव्य रुप में रास डाडिया शहरवासियों को यहां देखने को मिलेगा। 29 तथा 30 सितंबर तथा 1 अक्टूबर को शाम 7 बजे से प्रतिदिन रास डाडिया शुरू होगा। जिसमें देश के प्रख्यात कलाकार म्यूजिक बैंड की धुन पर लोग अपनी प्रस्तुति देंगे। आयोजन समिति द्वारा रास डांडिया के दौरान फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी मैदान में सुरक्षा के इंतजाम के साथ बच्चों के खाने पीने एवं मनोरंजन के लिए स्टाल भी लगाए जाएंगे। ज्ञात हो कि पिछले कई साल से आयोजित रास इंडिया में टीवी कलाकार फिल्मी हस्तियां भी भाग ले चुके हैं। रास डांडिया में भाग लेने वाले सभी लोगों को आयोजन समिति द्वारा सम्मानित किया जाता है।

रास गरबा में तैयार किया जा रहा पारिवारिक माहौल

भाटिया फ्यूल्स द्वारा फाउंडेशन क्रिकेट एकेडमी खेल मैदान में 29 सितंबर से आयोजित इस तीन दिवसीय रास गरबा में शहरवासी अपने परिवार के साथ इसका आनंद ले सकते हैं। यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं। उनके मनोरंजन के लिए हर तरह की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। आपको लगेगा ही नहीं कि आप अपने घर या परिवार किसी दूर अन जान जगह पर आ गए हैं। हर पाल आपको खुशी देखने को मिलेगी।

सपना चौधरी, श्वेता तिवारी शेफाली जरीवाला मचाएगी धूम

इस तीन दिवसीय रास गरबा में लोगों की दिलों पर राज करने वाली कलाकार सपना चौधरी, श्वेता तिवारी व शेफाली जरीवाला समेत अनेक कलाकार इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। ये कलाकार अपनी मधुर आवाज व अपने अभियन से लोगों का खूब मनोरंजन करेंगी। लोगों को माता के भक्ति संगीत सुनने व आकर्षक नृत्य देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.