September 28, 2024

MetroLink24

www.metrolink24.com

विधायक देवेन्द्र यादव ने देवांगन समाज को दी बड़ी सौगात, जल्द बनेगा समाज का भवन

सभी ने मिल कर रखी समाज के भवन की नींव
भिलाई। आज रविवार को जय मां परमेश्वरी राजीव नगर इकाई देवांगन समाज को भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव ने एक बड़ी सौगात दी है। वार्ड 42 गौतम नगर नई पानी टंकी के पास खाली मैदान में
देवांगन समाज का भवन का निर्माण किया जाएगा। जिसका आज भूमिपूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसके मुख्य अतिथि विधायक देवेंद्र यादव रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता समाज के अध्यक्ष तेजराम देवांगन ने किया। विशेष अतिथि के रूप में ब्लॉक अध्यक्ष तुलसी पटेल,जिला माह मंत्री डी काम राजू, पार्षद सरिता बघेल,जोन अध्यक्ष भूपेंद्र यादव उपस्थित रहे।
5 लाख की लागत से होने वाले सामाजिक भवन के निर्माण कार्य की आज नींव रखी गई। नगर विधायक देवेंद्र यादव के आतिथ्य में समाज द्वारा भूमि पूजन कार्यक्रम का भव्य आयोजन विधि विधान से किया गया। समाज के अध्यक्ष व पदाधिकारी विधायक देवेंद्र यादव के साथ मिलकर भूमि पूजन किए और नए भवन निर्माण की सभी ने मिलकर नींव रखी। कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य अतिथि देवेंद्र यादव का समाज के पदाधिकारियों ने पटाखे फोड़ कर और पुष्पगुच्छ से स्वागत किया।
इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष तुलसी पटेल ने कहा विधायक के पहल से देवांगन समाज सहित सभी समाज के भवन बनाने के साथ ही हर विकास कार्य करवाये है। लगातर विकास हो रहे है।
ज़ोन अध्यक्ष भूपेन्द्र यादव ने कहा कि विधायक देवेंद्र यादव बहुत सरल है और बड़ी ही आसानी से मिल जाते है। भिलाई का लगातार विकास कार्य कर रहे है।
एमआईसी मेंबर रीता सिंह गेरा ने कहा कि विधायक देवेंद्र यादव पहले ऐसे विधायक है जो लगातार विकास कार्य करवा रहे है।एक भी दिन वे खाली नहीं बैठे। रोज सुबह उठ कर लोगों से मिलने तैयार बैठे रहते है। लोगों की समस्या का समाधान करते है। पहले विधायक तो लोगो से मिलते ही नहीं थे।
विधायक श्री यादव ने समाज को संबोधित करते हुए कहा कि पहले जो सरकार में थे वे लोग जब भी समाज के भवन निर्माण की बात आती थी वे बहाना करते थे कि बीएसपी की जमीन है जमीन नहीं है कहां बनाएंगे लेकिन आज जब हमारी सरकार आई तो हमने देवांगन समाज सहित सभी समाज का भवन बनवा रहे हैं समाज के डिमांड को हम लगातार पूरा कर रहे है। बहुत जरूरी है समाजिक भवन का होना चाहिए। इस लिए जब समाज के पदाधिकारियों से हमारी मुलाकात हुई तो हमने तत्काल घोषणा की और आज भूमिपूजन किये है।
समाज के अध्यक्ष ने मंच से पूरे समाज की ओर से विनय नगर विधायक देवेंद्र यादव का दिल से आभार जताया और कहा कि उनके समाज के लिए विधायक देवेंद्र जी ने जो किया है उसके लिए दिमाग में समाज आभारी रहेगा।
इस अवसर पर राजीव नगर इकाई देवांगन समाज के अध्यक्ष तेज राम देवांगन,सचिव तीरथ देवांगन, कोषा अध्यक्ष डॉ सतीश देवांगन, उपाध्यक्ष शिव देवांगन,उप सचिव संतोष देवांगन, उप कोषाध्यक्ष रामू देवांगन संरक्षक खिलावन देवागन, महाबली, गणेश देवांगन,राजकुमार देवांगन बहुर देवांगन आदि सड़को की संख्या में समाज के महिला पुरूष उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.