September 28, 2024

MetroLink24

www.metrolink24.com

सड़क दुर्घटना में प्रभावित साहू परिवार के परिजनों से मिलने गृहग्राम पहुंचे गृहमंत्री, व्यक्त की संवेदना

1 min read

रायपुर, 5 मई 2023/ मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के निर्देश पर गृहमंत्री श्री ताम्रध्वज साहू चारामा-जगतरा के बीच घटित सड़क दुर्घटना में प्रभावित साहू परिवार के परिजनों से मिलने आज उनके गृहग्राम सोरम पहुंचे, जहां उन्होंने शोक संतप्त परिवार को सांत्वना दी। गृहमंत्री ने उनसे कहा कि दुख की इस घड़ी में सरकार उनके साथ है और वह हरसंभव मदद करेगी।

गौरतलब है कि बालोद जिले के पुरूर और चारामा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत से यह दुःखद घटना घटी। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने मृतकों के परिवारजनों को हरसंभव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश जिला प्रशासन के अधिकारियों को दिए है। साथ ही उन्होंने इस घटना में मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रूपए की आर्थिक सहायता राशि प्रदान करने की घोषणा की।

इस अवसर पर राज्य दुग्ध महासंघ के अध्यक्ष श्री विपिन साहू, राज्य दिव्यांगजन सलाहकार बोर्ड के अध्यक्ष श्री मोहन लालवानी, धमतरी नगर निगम के महापौर श्री विजय देवांगन, जिला पंचायत के उपाध्यक्ष श्री निशु चंद्राकर, वरिष्ठ नागरिक श्री शरद लोहाणा, जनपद पंचायत धमतरी की अध्यक्ष श्रीमती मनीषा साहू सहित अन्य जनप्रतिनिधि व अधिकारीगण मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.