September 28, 2024

MetroLink24

www.metrolink24.com

कई विकास कार्य की विधायक देवेंद्र यादव ने दी सौगात, शास्त्री नगर में प्रगति यात्रा,इस दौरान घर-घर जाकर लोगों से मिले विधायक

1 min read

भिलाई। भिलाई नगर विधायक देवेंद्र यादव लगातार प्रगति यात्रा कर रहे हैं। बारी-बारी से पैदल-पैदल चलकर भिलाईनगर विधानसभा क्षेत्र में प्रगति यात्रा निकाल रहे हैं। जिसमें उनके साथ सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हो रहे है।
इसी कड़ी में विधायक श्री यादव 10 सितंबर को खुर्सीपार क्षेत्र के शास्त्री नगर में प्रगति यात्रा निकाले। जहां वे पैदल चलते हुए क्षेत्र के एक -एक गली मोहल्ले से होकर गुजरे। एक-एक घर में गए। लोगों से मिले। उनका हा​लचाल जाना और उनकी समस्याएं भी पूछी।
इस दौरान विधायक श्री यादव ने बड़े बुजुर्गों और माताओं का चरण छू कर प्रणाम किए और आशीर्वाद लिए। लोगों से विकास कार्य को लेकर भी चर्चा की। विधायक को देख कर वार्ड के नागरिकों और महिलाओं ने उनका पुष्प हार से भव्य स्वागत किया। बारी-बारी से वार्डवासियों ने उनकी आरती उतारी और तिलक लगाकर स्वागत किया। सभी बड़े बुजुर्गों को प्रणाम कर विधायक ने आशीर्वाद लिए। अपने घर में विधायक को देख कर लोग काफी खुश हुए। इस पूरे यात्रा के दौरान विधायक देवेंद्र यादव ने वार्डवासियों को कई सौगात भी दी है। विधायक को देख कर लोगों में काफी उत्साह का माहौल रहा। युवाओं में भी काफी क्रेज देखने को मिला। विधायक के संग फोटो खिंचवाने के लिए भी भीड़ लगती रही। इस दौरान कई बड़े वार्ड के वरिष्ठ जनो ने विधायक को शहर और उन्हें वार्ड में विकास कार्यों के लिए धन्यवाद भी दिया। तेलगू समाज के सममानित लोगों ने साउथ का गमछा पहना कर सम्मानित किया।
बॉक्स
इन कामों विधायक ने दी सौगात
1) केनाल रोड़ सीमेंटीकरण का भूमिपूजन किया गया।

2)दुर्गा पांडाल के पास सौंदर्यीकरण कार्य का भूमिपूजन किया गया।

3) नीलकंठेश्वर चैतन्य समिति का भवन का भी भूमिपूजन किया गया।
4) बालकनाथ बस्ती में गणेश मच का भूमिपूजन किया गया।

5)सड़क 30 में गणेश मच का सौंदर्यीकरण कार्य का भूमिपूजन किया गया।

5सड़क 28 में गणेश मच का सौंदर्यीकरण का भूमिपूजन किया गया।

6 सड़क 29 में गणेश मच का सौंदर्यीकरण का भूमिपूजन किया गया।

7 सड़क 32 में समुदायिक भवन का लोकार्पण किया गया।
8 गायत्री मंदिर कलश भवन लोकार्पण किया गया।
9 एमपीआर रोड में पुलिया निमार्ण भूमिपूजन किया गया।

10 सड़क 27, 28 ,29 रोड डामरीकरण का भूमिपूजन किया गया।

11 सड़क एनपीए में हनुमान मंदिर सेड का भूमिपूजन किया गया।
वर्जन
जनता के हित और विकास के लिए लगातार हम काम कर रहे है। हर वार्ड में विकास कार्य लगातार हो रहे। खुर्सीपार और छावनी के हर वार्ड में विकास हुए है। सड़क। नाली। पानी से लेकर कई जरूरी सुविधा उपलब्ध कराई गई है। आगे भी विकास की गति इसी तेजी से जारी रहेंगे।
देवेन्द्र यादव, विधायक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.