September 28, 2024

MetroLink24

www.metrolink24.com

हुडकोवासियों की वर्षों पुरानी मांग होगी पूरी,

सेक्टर 2 में गतका स्पोर्ट्स, खुर्सीपार में तीन जगह हमर क्लिक की सौगात

विधायक की पहल से 10 करोड़ की लागत से होगा विभिन्न कार्य का लोकार्पण और भूमिपूजन

विधायक देवेंद्र यादव ने वार्ड वासियों के साथ मिलकर किया भूमिपूजन

भिलाई। विधायक देवेंद्र द्वारा हर वार्ड में लाखों की लागत से मूलभूत सुविधाओं के लिए सड़क,नाली, पुल, पुलिया, गार्डन, पेवर ब्लॉक, तालाब सौदर्यीकरण, महिलाओं के लिए शौचालय, हर समाज को समाजिक भवन आदि की सौगात दिए। इसी कड़ी में कुछ वार्ड में विधायक श्री यादव ने जनता की मांग पर कई विकास कार्यों की सौगात देने का वादा किया था। उस वादे को पूरा करते हुए विधायक श्री यादव ने रविवार को करीब 10 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात दी। सिर्फ यही नहीं विधायक श्री यादव की पहल से सेक्टर 2 में गतका स्पोर्ट्स बनाया जाएगा। इसके लिए विधायक श्री यादव ने घोषणा की थी और आज भूमिपूजन किया। इसके बाद सेक्टर 6 में ही पावर जिम में डोमशेड का लोकार्पण किया गया। इसके अलावा खुर्सीपार गोंडवाना समाज वार्ड 51 में भूमिपूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहाँ विधिवत मंत्रोच्चार करके भूमिपूजन किए।
चौधरी मोहल्ला में भी विकास कार्य का भूमिपूजन किया गया।
बॉक्स
खुर्सीपार क्षेत्र में 3 जगह खुलेगा हमर क्लीनिक
विधायक देवेंद्र यादव की पहल सेखुर्सीपार क्षेत्र में हमर क्लीनिक की शुरुआत की जाएगी। वार्ड 39 चंद्रशेखर आजाद नगर डीआईसी मैदान के सामने और वार्ड 48 कैनल रोड जीरो पॉइंट के पास दो जगह पर हमर क्लीनिक की शुरुआत की जाएगी इसके लिए आज भूमि पूजन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां विधायक श्री देवेंद्र यादव ने विधिवत वार्ड के सम्मानित नागरिकों के साथ भूमि पूजन किया और हमर क्लीनिक की नींव रखी। इसके साथ ही छावनी दरी तालाब वार्ड 40 में प्रकाश व्यवस्था का लोकार्पण भी किया गया तालाब के समुद्रीकरण के लिए तालाब के चारों ओर रंग बिरंगी लाइट लगाई गई है।

बॉक्स
हुडको में बनेगा नाली और पुलिया

हुडको में आज भूमिपूजन किया। हुडको में वर्षो से नाली और पुलिया के निर्माण की मांग होते रही है। जनता की मांग को पूरा करते हुए विधायक ने यह पहल की। नाली निर्माण किये जाने से क्षेत्र के लोगों को काफी राहत मिलेगी। क्योंकि हर बार बारिश के दिनों में बारिश का पानी गलियों में भर जाता है। लोगो का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो जाता है। भारी बारिश होने पर परेशानी और बढ़ जाती। अब यह सब समस्या नहीं होगी। नाली और पुलिया निर्माण का भूमिपूजन होने के बाद जल्द ही काम भी शुरू किया जायेगा।

बॉक्स
वार्ड के वरिष्ठ नागरिकों ने सराहा
वार्ड के सम्मानित नागरिकों ने विधायक देवेंद्र यादव की सराहना करते हुए कहा कि युवा विधायक देवेंद्र यादव काफी उर्जावार है। जो अपनी जिम्मेदारियों को बड़ी इमानदारी और निष्ठा से करते है। सामाजिक भवन की सौगात हो या शहर के विकास की बात। विधायक देवेंद्र यादव ने पूरी निष्ठा से ​शहरवासियों के लिए काम किया है। इसके लिए हम सभी उनका साधूवाद करते है। ​विधायक श्री यादव पहले विधायक है, जो नि:स्वार्थ भाव से सभी समाज के लिए काम कर रहे हैं। उनकी विनम्रता और सादगी सब का दिल जीत लेती है। ​इनसे मिलकर ऐसा लगता है वे विधायक नहीं हमारा अपना बेटा है। विधायक श्री यादव ने समाज प्रमुख और बड़े बुजुर्गों को प्रमाण किए और कहा कि आप सब का आशीर्वाद और प्रेम ही है जिससे मुझे शक्ति मिलती है। आप सब के आशीर्वाद से ही मैं यहां हूं। आप लोगों को जो प्यार हैं, यही मेरी पूंजी है। हमेंशा यही प्रेम बनाएं रखिएगा । इस अवसर पर वार्ड पार्षद सहित हजारों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.